EtawahToday

Hockey World Cup 2023: बराबरी पर छूटा भारत और इंग्लैंड के बीच मुकाबला

खेल कूद

Hockey World Cup 2023, Points Table: आज हॉकी वर्ल्ड कप 2023 में टीम इंडिया के सामने इंग्लैंड की टीम थी, लेकिन दोनों टीमों के बीच यह मैच बराबरी पर छूटा. दरअसल, दोनों टीमें 12 पेनल्टी कॉर्नर पर भी कोई गोल नहीं कर सकी. इस तरह मैच ड्रॉ पर छूटा. इससे पहले टीम इंडिया ने स्पेन 2-0 से हराया था, लेकिन इस मैच में ड्रॉ से संतोष करना पड़ा. फिलहाल, इस मैच के ड्रॉ होने के बाद भारत और इंग्लैंड के 4-4 प्वॉइंट्स हैं.

भारत और इंग्लैंड के 4-4 प्वॉइंट्स

भारतीय टीम ने अपने पहले मैच में स्पेन को 2-0 से हराया था. जबकि इ्ग्लैंड ने अपने पहले मैच में वेल्स को हराया था. फिलहाल, भारत और इंग्लैंड दोनों के 4-4 प्वॉइंट्स हैं, लेकिन बेहतक गोल डिफरेंस के कारण इंग्लैंड की टीम टॉप पर है. अब भारतीय टीम अपना आखिरी ग्रुप मैच वेल्स के खिलाफ खेलेगी. वहीं, इंग्लैंड अपने आखिरी मैच में स्पेन के सामने होगी. वहीं, भारत-इंग्लैंड मैच की बात करें तो इंग्लैंड को शुरूआत से ही कई मौके मिले, लेकिन अंग्रेज टीम मौकों को गोल में तब्दील नहीं कर पाई.

दोनों टीमों ने गवांए मौके

इस मैच की शुरूआत में इंग्लैंड की टीम ने काफी आक्रामक खेल दिखाया. इ्ंग्लैंड टीम को लगातार मौके भी मिले, लेकिन अंग्रेज टीम मौकों को भुनाने में असफल रही. वहीं, इस मैच में दोनों टीमों को 12 पेनल्टी कॉर्नर मिले, लेकिन कोई टीम गोल नहीं कर सकी. इससे पहले भारत और इंग्लैंड की हॉकी टीमें कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में आमने-सामने हुई थी. दोनों टीमों के बीच वह 4-4 की बराबरी पर छूटा था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *