EtawahToday

दृश्यम 2 ने वर्ल्डवाइड 200 करोड़ का कलेक्शन किया:

मूवी मस्ती

अजय देवगन स्टारर दृश्यम 2 की शानदार कमाई का सिलसिला लगातार जारी है। फिल्म ने अब तक 200 करोड़ का वर्ल्डवाइड कलेक्शन कर लिया है। रिलीज के 10वें दिन यानी दूसरे रविवार को फिल्म ने 17 करोड़ का तगड़ा कलेक्शन किया है। इसके साथ ही कमाई के मामले में दृश्यम 2 इस साल की पांचवी सबसे बड़ी हिंदी फिल्म बन गई है। सिर्फ 60 करोड़ में बनी इस फिल्म के अब तक के आंकड़े काफी अच्छे माने जा रहे हैं।

सिर्फ 60 करोड़ में बनी है फिल्म

दृश्यम 2 का बजट 60 करोड़ के आस-पास था। फिल्म ने रिलीज के तीसरे दिन ही 64 करोड़ की कमाई के साथ अपने बजट का पूरा हिस्सा निकाल लिया था। बता दें कि अभिषेक पाठक के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में अजय देवगन, तब्बू, श्रेया सरन,अक्षय खन्ना और इशिता दत्ता मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म के पहले पार्ट को निशिकांत कामत ने डायरेक्ट किया था लेकिन कोविड के दौरान उनका निधन हो गया जिसकी वजह से फिल्म के प्रोड्यूसर अभिषेक पाठक ने ही फिल्म के डायरेक्शन का भी जिम्मा संभाला।

सिर्फ 10 दिनों में आंकड़ा 200 करोड़ के पार

दृश्यम 2 ने डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर अब तक 169 करोड़ का ग्रॉस कलेक्शन कर लिया है जबकि ओवरसीज में फिल्म ने 33 करोड़ की कमाई की है, इस हिसाब से देखा जाए तो फिल्म का टोटल कलेक्शन 203 करोड़ हो गया है। रिलीज के सिर्फ 10 दिनों में एक मिड रेंज फिल्म के लिए ये बिजनेस वाकई जबरदस्त है।

2022 की पांचवी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बनी

इस साल (2022) में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्मों की बात करें तो 431 करोड़ के साथ ब्रह्मास्त्र पहले नंबर है, दूसरे पर द कश्मीर फाइल्स (341 करोड़) तीसरे पर भूल भुलैया 2 (266 करोड़) चौथे पर गंगूबाई काठियावाड़ी (211 करोड़) और अब पांचवे पर अब दृश्यम 2 आ पहुंची है। दृश्यम 2 की कमाई की रफ्तार अभी लगातार बढ़ रही है इस हिसाब से वो जल्द इनमें से एक दो फिल्मों को पीछे छोड़ सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *