EtawahToday

इटावा – पीएम नरेंद्र मोदी जी के जन्मदिन के उपलक्ष्य में भाजपा संगठन द्वारा आयोजित कार्यक्रम ।

इटावा राजनीति

इटावा – प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज 71वां जन्मदिन है। इस मौके पर उन्हें देश और दुनिया से बधाइयों का तांता लगा हुआ है। सोशल मीडिया पर लोग बधाई और शुभकामना दे रहे हैं। वहीं, इस मौके पर भाजपा संगठन “सेवा और समर्पण अभियान” चला रहा है।

आज प्रधानमंत्री मोदी का जन्मदिन है और सात अक्तूबर को जनप्रतिनिधि के रूप में वह गुजरात के मुख्यमंत्री से लेकर देश के प्रधानमंत्री तक के सफर का 20 वर्ष पूरा करेंगे।

पीएम मोदी 7 अक्टूबर 2001 को गुजरात के मुख्यमंत्री बने थे और इस साल 7 अक्टूबर को एक मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री के रूप में काम करते हुए 20 वर्ष पूरे कर लेंगे ।

बीजेपी नेतृत्व के अनुसार ऐसे बहुत कम नेता हैं जिन्हें जनसेवा का ऐसा अवसर मिला है ।

राष्ट्रीय एवं प्रदेश नेतृत्व के आवाह्न पर भाजपा जनपद इटावा में जिलाध्यक्ष संजीव राजपूत जी के नेतृत्व में अनेकों कार्यक्रमों को संचालित किए गए।

किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष अवधेश चतुर्वेदी जी के नेतृत्व में किसान मोर्चा की जिला टीम के संयोजन में आज भाजपा जिला कार्यालय पर 71 किसानों एवं 71 जवानों को सम्मानित किया गया ।

इटावा गुरुद्वारा में भाजपा जिलाध्यक्ष संजीव राजपूत जी ने आज पदाधिकारियों के साथ जाकर अरदास की एवं सबकी सलामती के लिए प्रार्थना की एवं लंगर शुरू करवाया। गुरुद्वारा कमेटी एवं तरनपाल सिंह कालरा उर्फ पप्पू जी द्वारा जिला पदाधिकारियों को अंगवस्त्र भेंट कर सम्मानित किया गया।

आज के ही दिन अनुसूचित मोर्चा के जिलाध्यक्ष श्री उदयवीर दोहरे के नेतृत्व अनुसूचित मोर्चा जिला टीम द्वारा अम्बेडकर पार्क भर्थना सहित विभिन्न स्थानों पर गरीबों में फल एवं मिष्ठान वितरित करके पीएम मोदी जी का जन्मदिन बड़े हर्षोउल्लास के साथ मनाया गया ।

ओबीसी मोर्चा के जिलाध्यक्ष श्री मुनेश बघेल के नेतृत्व में ओबीसी मोर्चा की टीम द्वारा आज गणेश माध्यमिक विद्यालय स्पर्श एवं अंध विद्यालय इटावा में दिव्यांगों के साथ मिलकर मा. मोदी जी का जन्मदिन मनाया गया ।

आज ‘मिलन वाटिका’ में युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष श्री विवेक चौधरी ‘संजू’ जी के नेतृत्व में युवा मोर्चा की टीम द्वारा 71 लोगो का ब्लड डोनेट करवाया गया

कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए भाजपा जिलाध्यक्ष श्री संजीव राजपूत जी ने बताया प्रधानमंत्री मोदी का जन्म 17 सितंबर 1950 में गुजरात में हुआ था। वह कम उम्र में ही राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ में शामिल हो गए थे। बाद में वह भाजपा से जुड़े। वर्ष 2001 में वह गुजरात के मुख्यमंत्री बने और उनके नेतृत्व में तीन बार लगातार वहां भाजपा की सरकार बनी। उन्होंने कभी चुनावी हार का सामना नहीं किया। उनके नेतृत्व में भाजपा ने 2014 और 2019 में लोकसभा चुनाव भी जीता।

पीएम मोदी के जन्मदिन पर आयोजित कार्यक्रमों में मुख्य रूप से भाजपा जिलाध्यक्ष श्री संजीव राजपूत, क्षेत्रीय उपाध्यक्ष श्री शिवमहेश दुबे, सदर विधायक श्रीमती सरिता भदौरिया, भर्थना विधायक श्रीमती सावित्री कठेरिया, जिला महामंत्री शिवाकांत चौधरी, अन्नू गुप्ता, प्रशांत राव चौबे सहित सम्मानित होने वाले सैनिकों में श्री हरपाल भदौरिया, नारायण सिंह, मुन्ना लाल गुप्ता, सत्य प्रकाश, अनिल अवस्थी एवं सम्मानित होने वाले किसानों में राजीव सिंह, चरण सिंह सहित पार्टी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *