EtawahToday

इटावा – मैनपुरी हाईवे पर डंपर में पीछे से घुसी एंबुलेंस, दो घायल ।

इटावा हादसा

इटावा – मैनपुरी हाईवे पर मैनपुरी जिले से मरीज को सैफई चिकित्सा विश्वविद्यालय ले जा रही रही एंबुलेंस शुक्रवार को दुमीला बॉर्डर रोड के पास चल रहे डंपर से टकरा गई।

इस भयानक दुर्घटना में मरीज के बेटे जीशान (41) और पौत्र वारिस (14) की मौत हो गयी है जबकि एम्बुलेंस का ड्राइवर और मरीज बुरी तरह घायल हो गए हैं ।

एम्बुलेंस ड्राइवर और मरीज दोनों को चिकित्सा विश्वविद्यालय में भर्ती कराया गया है ।

मैनपुरी जिले के अहिरवा गांव निवासी किसान इस्लाम खान सांस की बीमारी से बहुत बीमार हैं और इस शुक्रवार को उनकी बीमारी और बिगड़ गई।

१०८ एम्बुलेंस से मरीज इस्लाम खान को उनका पुत्र जीशान और उनका पौत्र वारिस सैफई चिकित्सा विश्वविद्यालय ला रहे थे की तभी दुमीला बॉर्डर रोड के पास एम्बुलेंस से आगे आगे चल रहे डम्पर ने अचानक से ब्रेक मार दिए जिससे इसके पीछे चल रही एम्बुलेंस डंपर में घुस गयी ।

टक्कर इतनी जोरदार थी की एम्बुलेंस का आगे का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया । लोगों इस हादसे को देखकर तुरंत पुलिस को सूचना कर दी ।

पुलिस ने मौके पर पहुँच कर आस पास के लोगों की मदद से एम्बुलेंस में फसे लोगों को निकाल कर सैफई चिकित्सा विश्वविद्यालय पहुंचाया । वहां डॉक्टरों ने जीशान (41) और वारिस (14) को मृत घोषित कर दिया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.