EtawahToday

इटावा – युवक को कुल्हाड़ी से काटा, नौकर का शव फंदे से लटकता मिला।

अपराध इटावा जसवंतनगर

इटावा – होली का रंग तब बदरंग हो गया जब जसवंतनगर के ग्राम नगला में एक परिवार में रात के समय में कुछ अज्ञात लोगों ने कुल्हाड़ी से काटकर निर्मम हत्या कर दी।

इटावा जिले के जसवंत नगर के गांव में रहने वाले निवासी पूर्व प्रधान अमलेश कुमार के २१ बर्षीय बेटे मयंक और उनके ३० बर्षीय नौकर मुकेश की रात को कुल्हाड़ी से काट कर निर्मम हत्या कर दी ।

ऐसा बताया जा रहा है कि जब रात में जब मयंक सो रहा था तो कुछ अज्ञात लोगों ने उसको कुल्हाड़ी से काट डाला और नौकर मुकेश को फांसी पर लटका देख गांव में अफ़रातफ़री मच गयी ।

मृतक के पिता अमलेश कुमार यादव जो इस गांव के पूर्व प्रधान भी रह चुके हैं का कहना है की उनकी तो गांव में किसी से कोई दुश्मनी या रंजिश भी नहीं है और कोई ऐसी बात भी नहीं साबित हुयी है जिससे किसी के बारे में कुछ भी कहा जा सके ।

जब इस घटना की खबर पुलिस को मिली तो सम्बंधित थाने की पुलिस बारदात की जगह पहुँच गयी । पुलिस ने अपनी घटना स्थल पर पहुँच कर जांच शुरू कर दी । इस दोहरे हत्याकांड से पूरे क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गयी है। परिवार पर इस भयाभह घटना से दुःख का पहाड़ टूट पड़ा है। खुशियों का त्यौहार दुखों में बदल गया है ।

इस घटने ने पूरे परिवार को दुखों के सागर में डुबो दिया है । होली का रंग इस परिवार के लिए बेरंग हो गया है । इस घटना की पूरे क्षेत्र में चर्चा हो रही है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *