RamSetu

अक्षय कुमार ने राम सेतु की शूटिंग शुरू कर दी है।

मूवी मस्ती

अक्षय कुमार ने राम सेतु की शूटिंग शुरू कर दी है। उन्होंने राम सेतु फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर किया।

अभिनेता अक्षय कुमार ने इस फिल्म में एक पुरातत्वविद् की भूमिका निभा रहे हैं।

अक्षय कुमार इस समय बॉलीवुड के सबसे व्यस्त अभिनेताओं में से एक हैं। उन्होंने सप्ताहांत में अतरंगी रे की शूटिंग को ख़त्म कर लिया है और अब रामसेतु के अपने नए प्रोजेक्ट के सेट पर हैं।

अक्षय ने ट्विटर पर लिखा और खुलासा किया कि उन्होंने मंगलवार से राम सेतु की शूटिंग शुरू कर दी है।

अभिनेता ने अपनी एक तस्वीर साझा की, जिससे प्रशंसकों को फिल्म में उनकी उपस्थिति के बारे में जानकारी मिले । उन्होंने एक जोड़ी चश्मा पहना, और अपने बालों को सामान्य से अधिक लंबा रखा है तस्वीर को साझा करते हुए, अक्षय ने प्रशंसकों से अपनी प्रतिक्रिया साझा करने के लिए कहा। उन्होंने कहा, “मेरे लिए सबसे खास फिल्मों में से एक बनाने का सफर आज से शुरू हो रहा है। # रामसेतु की शूटिंग शुरू हो रही है। फिल्म में एक पुरातत्वविद की भूमिका निभाएंगे। क्या आप इस लुक को पसंद करेंगे? यह हमेशा मेरे लिए मायने रखता है” उन्होंने कहा।

राम सेतु का निर्देशन अभिषेक शर्मा करेंगे। निर्देशक ने सूचित किया कि फिल्म की शूटिंग मुख्य रूप से मुंबई में होगी। अक्षय के किरदार के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “अक्षय सर एक पुरातत्वविद् की भूमिका निभा रहे हैं और उनका लुक और चरित्र कई भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय पेशेवर पुरातत्वविदों से प्रेरित है, जो क्षेत्र में काम करते हैं।

जैकलीन और नुसरत के लिए, शर्मा ने कहा, “वे दोनों मजबूत, स्वतंत्र महिलाओं के साथ अच्छी तरह से किरदार निभाते हैं। हम उनके लुक को अभी छुपा कर रख रहे हैं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.