EtawahToday

मेष राशि का राशिफल – वर्ष 2021

राशिफल

वर्ष की शुरुआत में, आप वित्त, प्रेम और काम के मामले में मिले जुले उतार चढ़ाव की उम्मीद करेंगे, वित्त के संदर्भ में स्थिरता देखी जाएगी।

आमदनी अच्छी होगी और व्यय नियंत्रण में रहेंगे, यह आपके बैंक बैलेंस को बढ़ावा देगा।

लव बर्ड्स भी अपने खुशनुमा पलों का आनंद लेंगे। वैवाहिक जीवन के लिए बहुत अधिक अपेक्षा से बचने की आवश्यकता है, सद्भाव बनाए रखने के लिए नियमित कार्यों में तर्क देने से बचें।

व्यवसाय अच्छा रहेगा, व्यापार और संयुक्त उपक्रमों में अनुचित व्यवहार से बचने का प्रयास करना चाहिए, इससे कानूनी कार्यवाही हो सकती है।

नौकरी करने वाले जातकों को संभवत: फरवरी – मार्च 2021 के आसपास प्रमोशन मिलेगा। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा, लेकिन छाती, पैर और नेत्र संबंधी मामलों में सावधानी बरतें।

अप्रैल 2021 से जून 2021 के मध्य तक, वैवाहिक / जीवन के संदर्भ में कुछ सकारात्मक बदलाव देखने को मिलेंगे। विवाहित जोड़े अपने सुखद पलों का आनंद लेंगे। व्यापार अच्छा रहेगा, कुछ अच्छा ऑर्डर मिलेगा, जिससे व्यापार का विस्तार होगा।

नौकरी करने वाले जातकों को कड़ी मेहनत करने की जरूरत है, नौकरी में कुछ बदलाव देखने को मिलेंगे। बॉस की राय में आपके कुछ मतभेद हो सकते हैं। आपको सलाह है कि धैर्य रखें, बॉस से बहस करने से बचें। मंत्र जप और ध्यान से आपको स्थिति को नियंत्रित करने में मदद मिलेगी।

उच्च शिक्षा के लिहाज से विद्यार्थी अच्छी खबर सुनेंगे। एकल विवाह के संदर्भ में अच्छी खबर सुनेंगे।

जून 2021 से अक्टूबर 2021 तक, कैरियर और नौकरी के संदर्भ में चीजें नियंत्रण में रहेंगी। आपका ध्यान अच्छा होगा और आपका बॉस खुश रहेगा,

आपको पदोन्नति के मामले में नई ज़िम्मेदारियाँ मिलेंगी। विवाहित जोड़ों को सलाह दी जाती है कि वे संयम रखें और व्यर्थ विषयों पर बहस करने से बचें।

लव बर्ड्स ने ब्रेकअप से बचने के लिए विचारों में स्पष्ट होने की भी सलाह दी। व्यवसाय धीमा हो जाएगा, और किसी भी नए उद्यम या साझेदारी से बचने की कोशिश करें।

अन्य चीजों में भी देरी होगी। आशीर्वाद की मदद से, आप अपने जीवन में कुछ वृद्धि देखेंगे। छात्रों को शिक्षा के संदर्भ में गहराई में जाने की जरूरत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *