EtawahToday

इटावा – लूट व मादक पदार्थों की तस्करी में तीन भाई गिरफ्तार।

अपराध इटावा इटावा पुलिस

इटावा –  रेलवे रोड स्थित बस स्टैंड के पास यात्रियों संग लूटपाट करने वाले तीन सगे भाईयों को इकदिल पुलिस ने रविवार देर रात मानिकपुर मोड़ के पास से गिरफ्तार कर लिया। इनके पास से पुलिस को पांच ई-लॉक जीपीएस, चार एटीएम कार्ड, गांजा, तमंचा व दो चाकू समेत अन्य समान बरामद हुआ है। पुलिस का दावा है कि तीनों शातिर मादक पदार्थों की तस्करी भी करते है।

एसपी सिटी प्रशांत कुमार ने बताया कि 19 मार्च को पक्का बाग फ्लाईओवर के पास छपरा, बिहार के भगवान बाजार मासूमगंज निवासी जितेश से तीन बदमाशों ने चाकू के बल पर बैग, रुपये व एटीएम लूट लिया था। पीड़ित रोडवेज बस से दिल्ली से इटावा आया था। इकदिल थाना प्रभारी जीवाराम यादव ने बताया कि उन्होंने मानिकपुर मोड़ के पास से एक बाइक पर सवार तीन लोगों को शक के आधार पर पकड़ा।
पूछताछ में पता चला कि तीनों सगे भाई इकदिल क्षेत्र के विकास कालोनी निवासी बबलू तिवारी, बॉबी पंडित उर्फ सत्येंद्र और गुड्डू उर्फ जितेंद्र हैं। बबलू तिवारी व गुड्डू उर्फ जितेंद्र इकदिल थाने के गैंगस्टर है।
तलाशी के दौरान इनके पास से एक किलो तीन सौ ग्राम गांजा, 110 ग्राम नशीला पाउडर, 315 बोर का तमंचा, दो चाकू बरामद हुए। आरोपियों से शिकोहाबाद से चुराई गई बाइक जितेश से लूटा हुआ बैग, पांच ई-लॉक जीपीएस, चार एटीएम कार्ड, रसीद बुक व दो सौ रुपए भी बरामद हुए हैं।
बस स्टैंड व हाइवे से गुजरने वाले वाहनों पर रखते नजर
तीनों भाई देर रात को बस स्टैंड या एनएच-दो पर आने-जाने वाले लोगों पर नजर रखते थे। रात को अंधेरे व सूनसान जगह पर वाहन सवार या बस से उतरने वाले लोगों को यह लोग तमंचा व चाकू के लूट लेते थे। तीनों भाई पूछताछ के दौरान कभी अपना या पिता का नाम बदलकर बताते थे। बबलू तिवारी व गुड्डू उर्फ जितेंद्र पर 12 व बॉबी पंडित उर्फ सत्येंद्र पर सात मामले दर्ज हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *