EtawahToday

इटावा- ईंटो से कुचलकर बेरहमी से की गयी 25 वर्षीय कुल्हड़ कारीगर युवक की हत्त्या

अपराध इटावा

इटावा – ईंटो से कुचलकर बेरहमी से की गयी 25 वर्षीय युवक की हत्त्या, मृतक युवक कुल्हड़ बनाने का करता था काम। थाना फ्रेंड्स कोलोनी के महेरा फाटक रेलवे पुल के पास की घटना, जानकारी के मुताबिक सुबह के समय की गई हत्या, पुलिस मौके पर पहुच कर पूछताछ में जुटी।

इटावा जिले में फ्रेंड्स कॉलोनी थाना क्षेत्र के मेहरा फाटक स्थित सुंदरपुर मोड़ के पास बुधवार सुबह 25 वर्षीय युवक का शव पड़ा मिला। उसका चेहरा ईंट से कुचला हुआ था। सुबह फैक्ट्री में काम करने जा रहे मजदूरों ने शव पड़ा देख जानकारी पुलिस को दी।

पुलिस व फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची। टीम को शव के पास खून के सनी तीन ईंट बरामद हुई है। युवक की शिनाख्त 25 वर्षीय कुल्हड़ कारीगर रामबाबू के रूप में हुई। बसरेहर के सराय ताड़ गांव निवासी मुकुट प्रजापति का 25 वर्षीय बेटा रामबाबू सुंदरपुर मोड़ स्थित कुल्हड़ बनाने वाली फैक्ट्री में काम करता था।

वह वर्तमान में कौशल्या वाटिका में साले राजवीर व बहनोई के साथ रह रहा था। मुकुट प्रजापति ने बताया कि रामबाबू मंगलवार सुबह घर आया था और शाम कौशल्या वाटिका जाने की बात कहकर निकल गया था। रात तक नहीं पहुंचने पर बेटे को फोन मिलाया तो उसका फोन नहीं मिला।

बुधवार सुबह उसका शव मिला। परिजनों ने किसी भी दुश्मनी से इनकार किया है। परिवार में पत्नी प्रीति, दो बेटियां व छोटा भाई श्याम बाबू हैं। अपर पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने बताया कि हत्यारों ने युवक की शिनाख्त मिटाने के लिए चेहरे को ईंटों से कुचला है। पुलिस व फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल से साक्ष्य एकत्र कर जांच पड़ताल कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *