इटावा- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा पत्रकारों के साथ अभद्र व्यवहार करने वालों के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही की घोषणा पर उनकी ही पार्टी के नेता उड़ा रहे धज्जियां।

अपराध इटावा राजनीति

इटावा- पत्रकारों के साथ अभद्र व्यवहार किये जाने से नाराज करीब 1 दर्जन से अधिक पत्रकारों ने ऐसी घटनाओं को निंदनीय करार देते हुए आज एसएसपी महोदय को ज्ञापन दिया।

हाल ही में एमएलसी चुनाव की कवरेज के दौरान पत्रकारों के साथ घटित घटना के सम्बंध में दिया ज्ञापन।

बढ़पुरा थाना क्षेत्र में एमएलसी चुनाव मतदान के दौरान भाजपा नेता विमल भदौरिया व अन्य साथियों के द्वारा पत्रकारों के साथ अभद्रता(मारपीट,गली गलौज व उनका अपहरण करने के प्रयास) के मामले में दिया ज्ञापन।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पूर्व में पत्रकारों के समर्थन में आवाज बुलंद करते हुए पत्रकारों को किसी भी तरह की दिक्कत होने पर सीधे उनसे संपर्क करने की कही थी बात।

पत्रकारों को धमकाने व उनसे दुर्व्यवहार की घटनाओं के मामले में 24 घंटे में आरोपियों को जेल भेजने का भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पत्रकारों को दिया था आश्वासन।
गौरतलब है कि उक्त मामले में खुद उनकी ही पार्टी के कार्यकर्ता द्वारा किये गए इस निंदनीय कृत्य में पार्टी के वरिष्ठ नेता आज भी पत्रकारों का समर्थन कर सम्बंधित नेता विमल भदौरिया के विरुद्ध किस प्रकार की कार्यवाही करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *