EtawahToday

इटावा के बीहड क्षेत्र में पशु चिकित्साधिकारी डाक्टर चंद्रवीर सिंह की धांधली

अपराध इटावा जनपद प्रशासन

इटावा –
इटावा के बीहड क्षेत्र में पशु चिकित्साधिकारी डाक्टर चंद्रवीर सिंह की धांधली. किसान ने लगाया पोस्ट मार्डम के नाम पर घूस मांगने का आरोप. तीन दिन हो जाने के बाद भी डॉक्टर चंद्रवीर सिंह ने नही किया मृत भैस के शव का पोस्ट मार्डम. किसान भैस के शव की रखवाली करने को मजबूर.
इटावा के विकास खंड चकरनगर का मामला श्याम सिंह उर्फ गोल्डन ने लगाया पशु चिकित्साधिकारी चकरनगर चंद्रवीर सिंह पर घूस लेकर पोस्ट मार्डम करने का आरोप.
इटावा के सीवीओ विनीत पांडेय ने डाक्टर पर लगे आरोपो पर डॉक्टर से स्पष्टीकरण मांगने की कही बात कहा दोषी पाए जाने पर होगी कड़ी कार्यवाही.
.दरहसल ग्राम गौहानी में किसान श्याम सिंह उर्फ गोल्डन की दो दिन पूर्व भैस अज्ञात कारणों के चलते मौत की नींद सो गई है जिसको लेकर परेशान किसान ने तहसील प्रशासन से अर्थित मदद की गुहार लगाई जिसमे पशु चिकित्साधिकारी द्वारा पोस्ट मार्डम की कार्यवाही होनी प्रमुख है लेकिन यहां पर तैनात डाक्टर चंद्रवीर सिंह ने किसान की भैंस का पोस्ट मार्डम नही किया और आज तीसरे दिन जब किसान पशु अस्पताल पहुचा तो डॉक्टर द्वारा उक्त किसान से सेवा शुल्क की मांग की गई ऐसा आरोप लगाते हुए पीड़ित किसान श्याम सिंह ने यूपी के मुखिया मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एवं DM इटावा से उक्त मामले के दोषी डाक्टर पर कार्यवहीँ की मांग की है ।
#EtawahToday #EtawahNews #Etawah #News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *