इटावा में महिला सफाईकर्मी के साथ दबंगों ने की मारपीट, जांच में जुटी पुलिस

अपराध इटावा जनपद प्रशासन हादसा

इटावा जिले के कोतवाली इलाके के घटिया अज़मत अली मुहाल में कोरोना महामारी के दौर में अपनी जान जोखिम में डालकर सफाई करने वाली महिला सफाईकर्मी के साथ दबंगो ने मारपीट कर दी।

इटावा : जिले के कोतवाली इलाके के घटिया अज़मत अली मुहाल में कोरोना महामारी के दौर में अपनी जान जोखिम में डालकर सफाई करने वाली महिला सफाईकर्मी के साथ दबंगो ने मारपीट कर दी। नगर पालिका के अधिशाषी अधिकारी अनिल कुमार ने आज यहाँ बताया कि उनकी महिला सफाईकर्मी के साथ मारपीट की घटना बहुत निंदनीय है। उन्होंने पीड़ित महिला सफाईकर्मी को न्याय दिलवाने के लिए पुलिस के अधिकारियों से बात की है। महिला सफाई कर्मी की ओर से मामले को लेकर प्रार्थना पत्र दिया है जिसकी जांच की जा रही है। पीड़ित सफाईकर्मी ने आरोपी दबंगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाने के लिए पुलिस को प्रार्थना पत्र दिया है।

पीड़ित महिला सफाईकर्मी शारदा देवी ने बताया कि वह रोज की भांति आज घटिया अजमत अली में सफाई करने के लिए गई थी। तभी मुहल्ले में रहने वाली एक महिला ने ईंट पत्थरों का मलबा उठाने के लिए कहा, जिसे उसने मना कर दिया और कहा कि वह कूड़ा करकट उठाने के लिए आई है। ईंट पत्थरों का मलवा ज्यादा भारी है, जिसे उठाने में वह असमर्थ है। इस बात से नाराज होकर महिला और उसके पति रमेश यादव ने उसके साथ गाली गलौच करते हुए मारपीट करना शुरू कर दिया। घटना से आहत होकर उन्होंने आरोपी पति-पत्नी के खिलाफ कानूनी कार्यवाही की मांग को लेकर पुलिस को प्रार्थना पत्र दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *